भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,जल्द हो सकती है गिरफ्तारी cgdarpan.com

धमतरी – जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के खिलाफ रुद्री थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है. वही अब पुलिस भाजपा नेता खूबलाल ध्रुव को गिरफ्तार करने की तैयारी में जुट गई है.

रुद्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आवेदक देवेंद्र त्रिपाठी के पिता गया प्रसाद त्रिपाठी उम्र 30 वर्ष निवासी शांति कॉलोनी चौक धमतरी के द्वारा दिनांक 23-11- 2021 को थाना सिविल लाइन रुद्री में धमतरी जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 10 के विरुद्ध गंगरेल स्थित आवेदक के द्वारा क्रय किए गए पुराने मकान को विक्रेता से खाली कराने के एवज में, साथ ही गंगरेल के सरपंच व पंचों के नाम से पैसा डिमांड कर झूठ बोलकर प्रार्थी से ₹50000/- लेकर धोखाधड़ी करने संबंधी शिकायत दिया गया था।

आवेदक के शिकायत पर थाना रुद्री द्वारा प्रारंभिक जांच किया गया। जांच के दौरान आवेदक व ग्राम पंचायत गंगरेल के सरपंच, पंचों का बयान लिया गया। ग्राम पंचायत गंगरेल के सरपंच, पंचों ने भी अपने कथन में मकान खाली कराने के नाम पर कोई भी पैसों की डिमांड करना नहीं पाया गया। साथ ही आवेदक ने अनावेदक खूबलाल ध्रुव के द्वारा फोन के माध्यम से पैसों की डिमांड किए जाने पर अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करना बताया। उक्त काल रिकॉर्ड एवं मामले की जांच के दौरान आरोपी खूबलाल ध्रुव के द्वारा प्रार्थी देवेंद्र त्रिपाठी से दिनांक 11-11-2021 को बेईमानी पूर्वक मकान खाली कराने के एवज में सरपंच, पंचो को पैसा देना है झूठ बोलकर नगद ₹50000/-लेकर ठगी करना पाया गया।

 आरोपी खूबलाल ध्रुव के विरुद्ध थाना प्रभारी विनय पम्मार द्वारा थाना सिविल लाइन रुद्री में धारा 420 भादवि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। साथ ही प्रार्थी  के द्वारा पेश करने पर एक नग विवादित ऑडियो सीडी को जप्त किया गया है । विवेचना प्रारंभिक स्तर पर है , आरोपी को गिरफ्तार किया जाना शेष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *