मानवता हुई शर्मसार : नवजात को बरसते पानी फेंका, बारिश और ठंड के कारण हुई मौत…DNA टेस्ट के लिया भेजा गया सैंपल

मानवता हुई शर्मसार : नवजात को बरसते पानी फेंका, बारिश और ठंड के कारण हुई मौत…DNA टेस्ट के लिया भेजा गया सैंपल cgdarpan.com

जावेद खान,कांकेर : भानुप्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम टेकाढोड़ा में एक नवजात को कोई बरसते पानी में बाजार के किनारे में फेंक गया। रात भर बारिश और ठंड में पड़े रहने के कारण नवजात की मौत हो गई। अगले दिन जब खेत जा रही महिलाओं ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और DNA सैंपल जांच के लिए भेजा है।


जानकारी के मुताबिक, भानुप्रतापपुर और दल्ली राजहरा के बीच ग्राम पंचायत साल्हे के आश्रित ग्राम टेकाढोड़ा से लगे बाजार स्थल के समीप पर नवजात का शव एक कपड़े में लपटे मिला है। बुधवार को जब महिलाएं खेत जाने लगीं तो साढ़ी में लपटे मिला उन्होंने कपड़ा हटाकर देखा तो अंदर बच्चे का शव था। पुलिस पहुंची, लेकिन आसपास ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे बच्चे की पहचान हो सके शव देखने वाली महिलाओं ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात भी उन्होंने झोला पड़ा देखा था, लेकिन तब ध्यान नहीं दिया अगले दिन दोबारा देखा तो संदेह वश उसे देखने के लिए चले गए। इसके बाद बच्चे के शव का पता चला। बच्चे को साड़ी से लपेटकर झोले में रखा गया था साथ ही कुछ अपशिष्ट भी पड़े हुए थे। पुलिस अब मितानिन और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *