Headlines

परिवहन संघ और प्रशासन के बीच झड़प : मुख्य चौक में धरने पर बैठ गए प्रदर्शनकारी, लगाया मारपीट का आरोप,कहा- जब तक अधिकारियों पर FIR नहीं होती तब तक……

Spread the love

जावेद खान,कांकेर/भानुप्रतापपुर : परिवहन संघ और प्रशासन के बीच झड़प हो गई, परिवाहन संघ ने आरोप लगाया कि उनके कई सदस्यों को स्थानीय प्रशासन के द्वारा मारा पीटा गया।
परिवहन संघ के द्वारा अपनी घोषणा के अनुरूप सुबह चार बजे से चक्का जाम की तैयारी की जा रही थी। उसी दौरान एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस अमला मुख्य चौक में पहुंच गया, और जाम को हटाने की कवायद शुरू कर दी। संघ का आरोप है कि इसी दौरान कई लोगों से मारपीट की गई और दमनपूर्वक आंदोलन को दबाने का प्रयास किया गया। इस कार्यवाही के बाद संघ के सदस्यों में आक्रोश व्याप्त हो गया, और वे पुलिस की परवाह ना करते हुए मुख्य चौक में धरने पर बैठ गए।
संघ के अध्यक्ष गुरदीप सिंग ढींढसा ने कहा कि अब तो हम आरपार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं, जब तक मारपीट करने वाले अधिकारियों पर एफआईआर नहीं होती और हमारी मागें नहीं मानी जातीं तब तक धरना जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर एसडीएम जितेंद्र यादव ने मारपीट की घटना से इंकार करते हुए संघ को वार्ता के लिए बुलाया है।

 

जवाब देने से बचते नजर आये अपर कलेक्टर

Advertisement

अपर कलेक्टर कांकेर द्वारा अभी तक परिवहन संघ का मांग पूरा नहीं किया गया है जिसके वजह से पूरे राहगीर काफी ज्यादा परेशान हैं जिसे लेकर अभी तक की अपर कलेक्टर जवाब देने से आगे पीछे हो रहे। वही परिवहन संघ द्वारा आपातकालीन एंबुलेंस परीक्षा देने वाले विद्यार्थी अर्जेंट कार्य नौकरी संबंधित को जाने दिया जा रहा है।

 

 

 

Advertisement

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *