बांगो: केंदई पुल के पास गहराई में गिरा टैंकर.. चालक की दबकर मौत, क्लीनर गम्भीर रूप से जख्मी.. रात भर मलबे में दबी रही लाश.

सत्या साहू/ कटघोरा: अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बांगो थाना क्षेत्र में हरदिन सड़क दुर्घटनाओं की छुटपुट शिकायते दर्ज की जा रही है. दोषपूर्ण ढंग से बनी सड़क और वाहनों की बेलगाम रफ्तार इन हादसों की प्रमुख वजह मानी जा रही है. इन दुर्घटनाओं की जद में आकर आम वाहन चालक काल कवलित हो रहे.

ताजा मामला बांगो थाना क्षेत्र के ही केंदई पुल के पास का है. जानकारी के अनुसार रायपुर से फ्यूल लेकर अम्बिकापुर जा रही एक लोडेड टैंकर पुल के दायीं ओर गहराई में जा समाई. इस दुर्घटना में चालक की केबिन में दबकर मौत हो गई जबकि क्लीनर भी घायलावस्था में वाहन के भीतर फंसा रहा.

गुरुवार की रात तकरीबन 9:00 बजे डायल 112 व बांगो स्टाफ को हादसे की सूचना दी गई थी. मौके पर पहुंचे जवानों ने रेस्क्यू का प्रयास किया लेकिन तेज बारिश और अंधेरे की वजह से वाहन में फंसे लोगों को बाहर नही निकाला जा सका. आज सुबह क्रेन व दूसरे भारी मशीनों की मदद से फिर से बचाव व राहत का कार्य शुरू किया गया तब जाकर मृतक ड्राइवर के शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए पोंड़ी रवाना किया गया. वही गम्भीर तौर पर जख्मी हुए क्लीनर को भी उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद हादसे की जांच शुरू कर दी है. मृतक ड्राइवर के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *