दिनदहाडे़ एक घर से करीब साढ़े 8 लाख कीमत के गहने की चोरी,जांच में जुटी कोतवाली पुलिस

योगेश साहू/धमतरी-शहर के आमातालाब रोड स्थित एक मकान से दिन दहाडे़ करीब साढ़े आठ रूपये कीमत के गहने की चोरी होने का मामला सामने आया है.मामले की रिपोर्ट के बाद कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार आमातालाब रोड पोस्ट आफिस वार्ड निवासी तानाजी राव करहाडे ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि मेरी पत्नी और भाभी ने अपने अपने आलमारी में सोना व चांदी के गहने रखे हुए थे.एक अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे देखे तो सभी गहने आलमारी से गायब थे.तानाजी ने पुलिस को बताया कि चोरी हुए जेवरात की कीमत करीब 8,48,300 रू है.वही रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्जकर जांच में जुट गई है.
गौरतलब है कि एक व दो अक्टूबर की मध्य रात्रि अज्ञात चोरो ने सदर बाजार स्थित दो ज्वेलरी के दुकानो को अपना निशाना बनाते हुए करीब 80 लाख रूपये कीमत के गहने और 6 लाख रूपये से ज्यादा नगदी रकम पर हाथ साफ कर दिया था.वही शहर में लगातार हो रही चोरियों पर रोक लगाना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. अब देखने वाली बात है की पुलिस आरोपियों के गिरेबान तक पहुँच पाती है कि नही.फिलहाल पुलिस की अलग अलग टीम अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *