छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में छात्राएं हो जाती है बेहोश,लेकिन हेल्थ चेकअप में है सब नॉर्मल…अब भूत-प्रेत का साया है कहकर करा रहे झाड़-फूंक

bhut ka saya cgdarpan.com

जितेंद्र सोनी,जशपुर : छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में इन दिनों कथित भूत-प्रेत के साये से दहशत का माहौल है। स्कूल में दिन में ही कई छात्राएं अजीबो-गरीब हरकत कर रही हैं इनमें से कई छात्राएं बेहोश होकर अस्पताल पहुंच रही हैं तो कुछ को गंभीर हालत में इलाज के लिए बड़े अस्पताल रेफर किया जा रहा है। इन सब हालातों से परेशान अब स्कूली बच्चे और उनके पालक बच्चो को स्कूल भेजने से डर रहे हैं।

जशपुर के बगीचा कन्या हाईस्कूल में पिछले कुछ दिनों से 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाली साइंस की छात्राएं काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि कथित रूप से साइंस में पढ़ने वाली अधिकांश छात्राओ की क्लासरूम में बिना किसी वजह के तबियत खराब हो जा रही और अचानक छात्राएं बेहोश हो जा रहीं। छात्राओं को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन वहाँ इनका स्वास्थ्य परीक्षण करने पर सब कुछ सामान्य होता है। जिनमे से कुछ छात्राओं की तबियत इतनी ज्यादा खराब हुई कि उन्हें इलाज के लिए अम्बिकापुर ले जाया गया लेकिन वहाँ भी डॉक्टरों ने बच्चियों को पूरी तरह से स्वस्थ बताया।

इनमें से कुछ छात्राओं के परिजन झाड़फूंक के सहारे अपनी बच्चियों को ठीक करने की बात कह रहे हैं। वहीं स्कूल में इस तरह से अजीबोगरीब घटनाये होने के बाद अब स्कूल में रोज अगरबत्ती जलाकर पूजा-पाठ की जा रही है जिससे अब स्कूल में इस तरह की घटनाओं में कमी आई है। स्कूल के स्टाफ का कहना है की कुछ दिनों पहले इसी स्कूल में एक प्यून कि छत से गिरकर मौत हो गई थी जिसके बाद लोग इस घटना को उससे जोड़कर देख रहे हैं। वहीं इस तरह के मामले सामने आने के बाद परिजनों ने स्कूल भेजने से इनकार कर दिया है तो वहीं घटना की जानकारी मिलने पर विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी ने स्कूल पहुंचकर हालात का जायजा लिया और स्कूल में मेडिकल टीम बुलाकर स्कूल के सभी बच्चो का स्वास्थ्य परीक्षण कराने की बात कही। CG Darpan News किसी भी तरह के अंधविश्वास पर यकीन नहीं करता है और अपने सभी पाठकों से अंधविश्ववासों से दूर रहने की अपील करता है।

Advertisement – नवरात्रि पे बनाये तिखुर की बर्फी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *